ये सांसे मिली हें तुझसे मुझे से ज्यादा इन पे हक है तेरा
कितना प्यार करता हूं तुमसे काश ये बता पाता
बचपन मे सब समझ जाते थे आप मेरे बिन कहे
कुछ आज भी समझ जाओ ना
आपके शुकून से राहत मिलती है
थोङे शुकून से मुस्कुराया करो ना
पिस रहे हो उन जालिमो के लिये जो प्यार का मतलब भी नहीं जानते
कभी मेरे लिए भी जिना सीख लो ना
वो जी लेगे अपनी जिंदगी किसी और की छाव मे
अब उन्हें उंगली पकङ के चलने की जरूरत थोङे हैं
आज आपकी याद करते हैं वो अक्सर जब सहारा नही होता
खुशियां तो वो बांटते हैं अक्सर किसी और से
आपकी तकलीफे देखी नही जाती
मे बेबस हूँ कुछ कर भी नही पाता
थोङा कुछ समय आप शुकून से रह लो मेरे लिये
अभी मैने आप के बगैर कोई सपना नहीं देखा
क्या आप ने कभी सोचा ही नही मे टूट जाऊगा
आप के बगैर
जो माँ का प्यार दर्द न समझे क्या वो मेरा साथ देगें
कभी मेरी ङाट घर न आने की धमकी मे मेरा प्यार
समझ लिया करो
मे जानता हूँ आप मुझसे बहुत प्यार करते हो
कभी सिर्फ मेरी खुशी के लिये जिना सीख लो
देना चाहता हूँ सब खुशिया अपने हिस्से के भी तुम्हे
पर अभी वो मुझसे भी कोशो दूर हैं
माँ आपके बिन मेरे पास तकतो ताज भी हो तो किस काम के
चाहे पहुँचु मे किसी भी मकाम पे आप के लिये में
हमेशा आपका बेटा ही रहूंगा
न बस नाम का आपके लिए मे ये जहाँ भी छोङ दूँगा
“सबको जानने के बाद कह रहा हूँ
तुमसे अच्छा कोई नही
है लाखो शिक्षित इस जहाँ मे मेरी माँ सा कोई नहीं
दुखाऊ कभी जो दिल आपका मे माफी के काबिल भी नही
अब दुआ है भगवान से की ये गलती भी न हो गलती से कभी
पहले में थोङा नादान था जो कह दिया होगा कभी
अब मे वाकिफ हूँ हर दर्द से
आपकी बेबशी मे समझता हूँ”

